VIDEO : कुत्ते को निगलकर खेत में पड़ा था विशालकाय अजगर, रेस्क्यू टीम बोरे में डालकर ले गई, वीडियो वायरल

खेत में छोटे-मोटे सांपों का मिलना आम बात हैं। लेकिन कभी-कभार भोजन की तलाश में विशालकाय अजगर भी खेत में पहुंच जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक अजगर के रेस्क्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया गया कि इस अगजर ने एक पालतू कुत्ते को अपना शिकार बनाया था। जब लोगों को इस अजगर के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत रेस्क्यू टीम को बुलाया, जो इस सांप को एक बोरी में डालकर अपने साथ ले गए।

अजगर ने निगल लिया था पालतू कुत्ते को…

यह वीडियो करीब 1 मिनट का है जिसमें देखा जा सकता है कि रेस्क्यू टीम अजगर को पकड़ने खेत में पहुंची है। एक शख्स अजगर को मुंह से पकड़ता है जबकि अन्य उसके भारी भरकम शरीर को उठाते हैं। एक शख्स अजगर का पेट दिखाता है, जो काफी मोटा नजर आ रहा है। दावा किया गया कि उसके पेट में वही कुत्ता है, जिसे उसने खाया होगा। इसके सांप को एक छोटे से बोरे में डाल दिया जाता है। इस क्लिप को देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी। जहां कईयों ने रेस्क्यू टीम की सराहना की। जबकि कुछ ने कहा कि अजगर को इतने छोटे बोरे में लेकर जाना ठीक नहीं लग रहा।

इंटरनेट पर वायरल हो गया रेस्क्यू का वीडियो

इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट X यूजर @paragenetics ने 25 सितंबर को पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में बताया – उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक अजगर को रेस्क्यू किया गया। इस विशालकाय सांप ने एक पालतू कुत्ते को निगल लिया था! हमारी टीम ने तुरंत खेत में फंसे इस अजगर को बचाने पहुंची। याद रखें, खेतों में काम करने के दौरान सतर्क रहना काफी जरूर हो जाता है। इस क्लिप को 6 हजार से अधिक व्यूज और पाचस से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button