जमानत पर छुटकर आते ही युवती पर चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा : जिले के बतौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुवारपारा में एक हप्ते पूर्व एक युवक ने घर में घुसकर 22 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला कर दिया था जिसके बाद से आरोपी युवक फरार होने में कामयाब रहा। जिसे 9 अगस्त शनिवार को बतौली थाना प्रभारी संजयनाथ तिवारी  और उनकी टीम द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि, आरोपी का नाम विनोद कोरवा उर्फ गोलु है, आरोपी अपने ही गांव की एक लड़की को पसंद करता था, साथ ही उस पर अक्सर बात करने का भी दबाव भी बनाया करता था। जब युवती ने आरोपी से बात करने को मना कर दिया तो गुस्से में आरोपी ने उसे जान से मारने की नियत से राड लेकर दौड़ाया जैसे-तैसे उसने भाग कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

जमानत पर छूट कर आने के बाद मारा चाकू

कुछ दिनों पूर्व ही आरोपी जमानत पर रिहा होकर बाहर आया था। पूर्व में जेल जाने की बात को लेकर आरोपी ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। जिसके बाद युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां वह फिलहाल आईसीयू में है, इस घटना के बाद से आरोपी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने धारा 307 के तहत केस दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में जुट गई और आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button