सड़क पर बेशुद पडे़ थे दो युवक, राहगीर अस्पताल लेकर पहुंचे उससे पहले तोड़ा दम

जगदलपुर : मेडिकल कॉलेज डिमरापाल के कुछ किमी आगे अशोका लीलैंड के पास मंगलवार की शाम को एक तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क पर बेहोश पड़े थे। राहगीर उन्हें इलाज के लिए मेकाज लाए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस को मृतक के जेब से एक आईडी बरामद हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, अशोका लीलैंड के पास सड़क पर एक बाइक पड़ी हुई थी। वहीं, पास में दो युवक घायल पड़े हुए थे। आसपास के लोग घायलों को उठाने की जगह उसका वीडियो बना रहे थे, तभी कुछ बाइक सवार युवकों ने अपनी बाइक रोककर घायलों को उठाकर आटो से मेकाज लेकर पहुंचे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। एक मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड पर आनंद पोयम नाम लिखा था। उसका घर पंडरीपानी एसबीआई के पास बताया जा रहा है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि एक का नाम आनंद पोयम है, जो ड्राइवर का काम करता है। आनंद सुबह बाइक लेकर घर से निकला हुआ था। उसके 3 बच्चे भी हैं। वहीं, दूसरे का नाम राजेश पोयम बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतकों की पूरी जानकारी ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button