Jawan Clip Leaked: ‘जवान’ का सीन हुआ ऑनलाइन लीक, क्लिप चुराने वाले पर शाहरुख खान के रेड चिलीज ने दर्ज करवाई FIR

मुंबई : एक तरफ शाहरुख खान की ‘जवान’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है तो इस बीच मेकर्स ने इसका दूसरा गाना ‘छलेया’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर धमाल मचा दिया। इन तमाम अपडेट के बीच में ‘जवान’ से बड़ी खबर ये सामने आई कि एक शख्स ने ‘जवान’ के सीन को चोरी कर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया। इसके बाद तुरंत मेकर्स ने एक्शन लिया और FIR भी दर्ज करवाई है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि ‘जवान’ मूवी की क्लिप को चुराकर सोशल मीडिया पर डालने के मामले में उन्होंने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 379 और IT एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की है। आगे की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है।

शाहरुख खान ने दर्ज करवाई थी शिकायत

मालूम हो, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस मामले की शिकायत पुलिस की दी। Jawan से जुड़ी एक क्लिप को चोरी कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था। अब मुंबई पुलिस ने आईटी के तहत कॉपीराइट का उल्लघंटन करने के मामले में मामला दर्ज किया है।

कब और कैसे हुई जवान के सीन की चोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जवान’ जब शूट हो रही थी तो मेकर्स ने नियम बनाया था कि सेट पर किसी का भी फोन या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस नहीं होगा। इतनी सख्ती बरतने के बावजूद ‘जवान’ का क्लिप सोशल मीडिया पर लीक हो गया। इस मामले में सामने आया कि 5 ट्विटर अकाउंट्स से इस क्लिप को शेयर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button