मां टोकती थी तो बेटा-बहू ने घोंट दिया गला; दामाद ने टॉर्च सिर पर मारी, फिर फेंका शव

कांकेर : जिले के पंखाजूर में रिश्तों का शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बेटे, बहू और दामाद ने मिलकर महिला को मार डाला। इसके बाद उसके शव को छिपाने के लिए घर की बाड़ी में फेंक दिया। बेटा और बहू जहां मां की टोका-टाकी से परेशान थे। वहीं दामाद को शक था कि उसकी पत्नी कमाई का हिस्सा अपनी मां को देती है। इस पर तीनों ने मिलकर टॉर्च से सिर पर वार किया और फिर गला घोंट दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पंखाजूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पीवी 67 निवासी रेखा मजुमदार का शव शनिवार को उसके ही घर की बाड़ी में मिला था। इस पर रेखा के पति ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस को रेखा के दामाद अनूप दास उर्फ बॉपी के बारे में पता चला। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने सारी बात कबूल ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रेखा मजूमदार के बेटे विप्लव मजूमदार और बहू पपिया मजूमदार के साथ मिलकर हत्या की है।

इसके बद पुलिस ने उन दोनों को भी पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी दामाद अनूप दास ने बताया कि, उसे संदेह था कि उसकी पत्नी कमाई का पैसा अपनी मां को देती है। इसके चलते वह नाराज था। वहीं रेखा के बेटा और बहू भी अपनी मां से परेशान थे। इस पर तीनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची। शुक्रवार की रात तीनों ने बरामदे में सो रही रेखा के सिर पर बिस्तर पर रखी टॉर्च से हमला किया। फिर साड़ी के पल्लू से ही उसका गला घोंट दिया। जब मरने की पुष्टि हो गई तो तीनों ने टॉर्च, चप्पल और शव को बाड़ी में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button