VIDEO – MLA को जड़ा तमाचा : बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे विधायक, नाराज महिला ने मारा थप्पड़, कहा- अब क्यों आए हो ?

कैथल। Woman Slaps MLA in Haryana. देश के कई हिस्से बाढ़ग्रस्त हैं. लोग इससे बुरी तरह प्रभावित हैं. वहीं शासन के प्रति भी लोगों में नाराजगी है. इसी का उदाहरण हरियाणा में देखने को मिला. कैथल में बाढ़ के दौरान अव्यवस्था और कुप्रबंधन से नाराज एक महिला ने कैथल जननायक जनता पार्टी के विधायक ईश्वर सिंह को थप्पड़ जड़ दिया (Woman Slaps MLA). MLA को थप्पड़ मारने का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना के दौरान विधायक बाढ़ प्रभावित घुला में हालात का जायजा लेने पहुंचे थे. दरअसल, घग्गर नदी के उफान के कारण इलाके में बाढ़ की स्थिति को लेकर यहां के लोग प्रभावित हुए हैं. इस बीच प्रशासन की ओर से खास इंतजाम न होने से लोगों में काफी नाराज है.

वीडियो में महिला विधायक को थप्पड़ मारती दिख रही है. इसमें महिला विधायक से पूछ रही हैं कि अब क्यों आए हो? बताया जा रहा है कि छोटा बांध के टूटने से क्षेत्र में पानी घुस गया और बाढ़ आ गई थी, जिससे महिला नाराज थी. वायरल वीडियो में विधायक के आसपास लोगों की भीड़ भी देखी जा सकती है. इसी दौरान गुस्से में दिख रही महिला आगे आती है और विधायक को एक थप्पड़ जड़ देती है.

विधायक ने किया माफ

घटना को लेकर जेजेपी विधायक का कहना है कि जब वह एक गांव में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने गए तो लोगों ने उनका अपमान किया. बताया जा रहा है कि विधायक ने महिला को ‘माफ’ कर दिया है और महिला के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है.

देखिए वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button