VIDEO : मिले सुर मेरा तुम्हारा : मरकाम के सुर बदले, कहा- प्रभारी के निर्देश का पीसीसी पालन करेगी, सैलजा ने बदल दिया था मरकाम का आदेश

रायपुर। संगठन में हुई नियुक्ति को निरस्त होने के बाद पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने निर्देश की समीक्षा की बात कही थी, लेकिन एक दिन बाद ही मरकाम के सूर पूरी तरह से बदल गये। मोहन मरकाम ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रभारी कुमारी सैलजा ने जो निर्देश दिये हैं, वो निर्देश पीसीसी की तरफ से पालन किया जायेगा। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि उन्होंने कहा था कि सैलजा मैडम ने जो आदेश दिया है, उसकी समीक्षा की जायेगी, अब उस आदेश का हमलोग पालन करेंगे।

मरकाम ने कहा कि उन्होंने आदेश में आगामी आदेश तक की बात कही है, ऐसे में आज कल या जब तक कोई नया निर्देश नहीं होगा, तब तक लागू रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रभारी कुमारी शैलजा ने जो निर्देश दिया उसका पालन पीसीसी करेगी, संगठन में कहां किसे काम पर लगाना है, ये संगठन में बदलाव होता रहता है।

कुमारी सेलजा द्वारा पीसीसी चीफ के आदेश को निरस्त किए जाने को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसते हुए कहा कि यह कांग्रेस की चला चली की बेला है, जिस कुटुंब में एक दूसरे के ऊपर विश्वास नहीं होता, वह कुटुंब आगे नहीं बढ़ता। कांग्रेस का कुटुंब तितर-बितर हो रहा है, अविश्वास व्यक्त किया जा रहा है। पार्टी का भविष्य अंधकार में है,अब पार्टी समाप्ति की तरफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button