शुक्र-चंद्रमा की युति से बनेगा कलात्मक योग, इन 3 राशि वालों की धन-दौलत में होगी वृद्धि

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के गोचर और युति का प्रभाव सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है। इस क्रम में कर्क राशि में चंद्रमा के प्रवेश से 20 जून को कलात्मक योग का निर्माण हुआ है। कर्क राशि में पहले से शुक्र देव विराजमान है। शुक्र और चंद्रमा के एक ही राशि में मिलने से बनी युति तीन राशियों के लिए लाभप्रद बताई जा रही है। आइये जानते हैं किन तीन राशियों को कलात्मक योग से लाभ होने जा रहा है।

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए कलात्मक योग का निर्माण शुभ साबित होगा। आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में यह योग निर्मित हो रहा है। आपको वाहन और प्रॉपर्टी की प्राप्ति हो सकती है। पैतृक संपत्ति भी प्राप्त होने की संभावना है। इस अवधि में आपके नए लोगों से संपर्क बनेंगे। इस योग नजर आपके दशम स्थान पर पड़ रही है। इस समय बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। आप अपने परिवार के लिए सही फैसले लेंगे।

वृश्चिक

कलात्मक योग वृश्चिक राशि के जातकों को लाभ देगा। आपकी राशि के नवम भाव में इस योग का निर्माण होने जा रहा है। इस समय आपका भाग्योदय होने की संभावना है। माता-पिता से मिली सलाह आपके काम आएगी। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। पिता का सहयोग मिलेगा। पुराने निवेश से अच्छा लाभ मिलने की संभावना है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को कलात्मक योग से आर्थिक लाभ होगा। आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में इस योग का निर्माण हो रहा है। आपको अचानक धन लाभ होने की संभावना है। ऑफिस में नई जिम्मेदारियां मिलेगी, जो आपको नई पहचान दिलाएंगी। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। लोकप्रियता में भी इजाफा होगा। आपकी महत्वकांक्षाओं की पूर्ति होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button