‘थलाइवा 170’ साथ दिखेंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन! 32 साल बाद मचेगा धमाल

मुंबई : थलाइवा रजनीकांत जल्द ही ‘जय भीम’ के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल की फिल्म में नजर आएंगे। खबर आ रही है कि इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी होंगे। अगर ऐसा है तो करीब 32 साल बाद ये दोनों महानायक बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। खबर है कि रजनीकांत स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को खास रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Rajinikanth के एक करीबी सोर्स ने टीजे ज्ञानवेल की इस नई फिल्म के बारे में जानकारी दी। सोर्स ने बताया कि इस फिल्म के लिए Amitabh Bachchan से बात चल रही है। जल्द ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट की जाएगी।

1991 में साथ दिखे थे रजनीकांत-अमिताभ

सोर्स ने बताया कि अभी वैसे फिल्म के लिए किसी तरह का कोई ऑफिशियल अग्रीमेंट साइन नहीं किया गया है। अगर बात बन जाती है, तो फिर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी 32 साल बाद दोबारा बनेगी। आखिरी बार दोनों एक साथ 1991 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘हम तुम’ में नजर आए थे।

मुस्लिम पुलिस अधिकारी बनेंगे रजनीकांत

बताया जा रहा है कि टीजे ज्ञानवेल की यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें रजनीकांत एक मुस्लिम पुलिस अफसर का रोल निभाएंगे। अमिताभ और रजनीकांत ने जिन फिल्मों में साथ काम किया, उनमें ‘हम तुम’ के अलावा ‘गिरफ्तार’ और ‘अंधा कानून’ शामिल हैं।

रजनीकांत और अमिताभ की आने वाली फिल्में

रजनीकांत फिलहाल ‘जेलर’ और ‘लाल सलाम’ में बिजी हैं। इन दोनों फिल्मों से फारिग होने के बाद वह टीजे ज्ञानवेल की फिल्म में बिजी हो जाएंगे। चूंकि यह रजनीकांत की 170वीं फिल्म है, इसलिए फिलहाल इसका नाम Thalaiva 170 रखा गया है। पहले इस फिल्म का ऑफर एक्टर विक्रम को दिया गया था, लेकिन अब उनकी जगह इसमें अमिताभ बच्चन नजर आ सकते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन अभी ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसे रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button