मैक्सिको से ड्रग्स मांगा कर करता था सेवन, युवक की माँ ने पुलिस से की शिकायत

रायपुर : राजधानी में ड्रग्स का बड़ा मामला सामने आया है। मामले में आरोपी की मां ने अपने ही बेटे के खिलाफ तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवक मैक्सिको  ड्रग्स मांगा कर उसका सेवन करता था। 0.67 ग्राम ड्रग्स की कीमत 10 हजार रुपए बताया जा रहा है।

अवंति विहार तेलीबांधा रायपुर निवासी प्रार्थिया सीमा सच्चर ने तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि बीते 14-15 पहले एक पार्सल रजिस्ट्रर्ड डाक आया था जिस पर मैक्सिको का टिकट चिपका था। यह पार्सल प्रार्थिया के लड़के यश सच्चर के नाम से आया था। उहोंने बताया कि पार्सल में नशीला पदार्थ जैसे महसूस हुआ। ऐसे ही 2 से 3 बार पार्सल आ चुका है। जिसे नहीं दिखाया गया।

प्रार्थिया का लड़का 26 साल यश सच्चर है जो नशे करने का आदि है। उसे एक महीने पहले शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र दलदल सिवनी पंडरी रायपुर में भर्ती कराया गया है। इसके बाद प्रार्थिया को पार्सल में नशीला पदार्थ मिलने पर तेलीबांधा थाने में रिपोर्ट दर्ज की और उस पार्सल को थाने में दे दी। पुलिस की टीम ने नशीला पदार्थ को जांच कराई। जांच से नशीली पदार्थ मैजिक मशरूम साइक्लोसिन ड्रग्स का पता चला।

शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र में चल रहा इलाज

जब्त  0.67 ग्राम ड्रग्स कीमत 10 रुपए आंकी की गई है। वहीं इस मामले में आरोपी यश सच्चर के खिलाफ तेलीबांधा थाने में नारकोटिक्स एक्ट का रिपोर्ट दर्ज किया गया है आरोपी यश सच्चर का वर्तमान में शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र में इलाज चल रहा है। आरोपी के ठीक हो जाने से प्रकरण के संबंध में पूछताछ कर कर्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button