Hit And Run : कार की छत पर लटका रहा लड़का, आरोपियों ने 3KM तक दौड़ाई गाड़ी; फिर लाश छोड़कर भागे; देखें Video

नईदिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग की रेड लाइट पर एक कार सवार शख्स ने बाइक पर सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर बैठा एक शख्स तो दूर सड़क पर जाकर गिरा, जबकि दूसरा लड़का कार की छत पर जाकर गिरा. हैरत की बात तो यह है कि टक्कर मारने की बाद भी कार सवार युवक ने कार नहीं रोकी और वो कार को दौड़ाता रहा.

आरोपी 3 किलोमीटर तक गाड़ी को स्पीड़ में दौड़ता रहा, फिर दिल्ली गेट पर आकर आरोपियों ने छत पर लटके लड़के को नीचे फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. जिस कारण युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर घायल है. इस पूरे घटनाक्रम को मौके पर मौजूद चश्मदीद मोहम्मद बिलाल ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. मोहम्मद ने लगातार अपनी स्कूटी से कार का पीछा भी किया और हॉर्न बजाकर चिल्लाता रहा लेकिन आरोपियों ने कार नहीं रोकी.

मां-बाप का इकलौता लड़का था दीपांशु
बाइक सवार दोनों युवक भाई थे. इसमें से बड़े भाई 30 साल के दीपांशु वर्मा की मौत हो गई, जबकि उसकी बुआ लड़का मुकुल जो 20 साल का है उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि दीपांशु ज्वैलरी की शॉप चलाता था और अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. वहीं पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हिट एंड रन का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि आए दिन दिल्ली में अब इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. इस साल की शुरूआत में कंझवला इलाके में भी एक कार सवार ने स्कूटी से जा रही एक युवती को टक्कर मार दी थी, जिस कारण वो उसकी कार के पहिए में फंस गई और कार सवार कई किलोमीटर तक युवती को सड़क पर घसीटते रहे थे. जिस कारण उसकी मौत हो गई थी. वहीं अभी हाल ही में बिहार के सांसद चंदन सिंह का ड्राइवर एक शख्स को कार के बोनट पर लिटाकर करीब तीन किलोमीटर तक ले गया. वह शख्स बचाने-बचाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button