मेष राशि में अस्त हुए बुध, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, खूब मिलेगा धन

ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशियों के जातकों के जीवन पर उसका प्रभाव देखने को मिलता है। भारतीय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक ग्रह एक समय के बाद राशि परिवर्तन करता है। ग्रहों के राजकुमार बुध आज यानी 23 अप्रैल को मेष राशि में उल्टी चाल चलने जा रहे हैं। ऐसे में कई राशि वालों के जीवन पर इसका शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। बुध के अस्त होने से सेहत, बिजनेस, नौकरी, स्वभाव के साथ-साथ तरक्की के क्षेत्र में काफी प्रभाव पड़ेगा। बुध के मेष राशि में अस्त होने से कई राशियों को इसका फायदा मिलने वाला है।

मेष राशि

बुध ग्रह मेष राशि में ही अस्त हो रहे हैं। इस कारण इस राशि वालों के लिए बुध का अस्त होना मिला-जुला रहने वाला है। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। वाहन या कोई प्रॉपर्टी आप खरीद सकते हैं। आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

मिथुन राशि

बुध ग्रह मिथुन राशि के स्वामी हैं और वे इन राशि वालों को शुभ फल प्रदान करते हैं। आपके आत्मविश्वास में गजब की वृद्धि देखने को मिलेगी। छात्रों के लिए यह समय शानदार रहने वाला है। कोई बड़ा मौका हाथ लग सकता है। धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को बुध के अस्त होने से मान-सम्मान मिलेगा। पैसों की बचत और निवेश दोनों कार्य में सफलता प्राप्ति होगी। आपको करियर में कुछ अच्छे ऑफर मिलेंगे। पार्टनरशिप में काम करने पर सफलता प्राप्त होगी। आय के नए स्त्रोत मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button