कोयले से भरा ट्रेलर कार पर गिरा, हादसे में एक की मौत

बलौदाबाजार : जिले में शनिवार दोपहर कोयले से भरा ट्रेलर एक कार के ऊपर गिर पड़ा। इसके चलते कार सवार एक की मौत हो गई है। अभी कार में कितने लोग हैं, इसका पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस उनको बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार बिलासपुर की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे-30 पर गाय आने के चलते हादसा हो गया। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।

बलौदाबाजार में NH-30 पर हादसा

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर की ओर से एक ट्रेलर कोयला लोड कर रायपुर की ओर आ रहा था। तभी उसके पीछे से एक कार ने ओवरटेक किया। इसी दौरान अचानक नेशनल हाईवे पर लिमतरा के पास ट्रेलर के सामने गाय आ गई। उसे उसे बचाने के लिए ट्रेलर चालक ने ब्रेक लगाया और अनियंत्रित होकर बगल से निकल ही कार पर जा गिरा। ट्रेलर और कोयले के नीचे दबने से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर लिमतरा पुलिस चौकी और सिमगा थाना पुलिस मौके पर है।

पुलिस का कहना है कि अभी कार सवार लोगों के बारे में पता नहीं चल सका है। यह भी नहीं पता कि कार में कितने लोग हैं। प्रयास किया जा रहा है कि शव निकालने के साथ ही अगर अन्य लोग कार में हैं, तो उन्हें सकुशल बाहर निकाला जा सके। हादसा रमेश ढाबे के पास हुआ है। कोयला हटने और कार निकलने के बाद ही अंदर बैठे लोगों के बारे में जानकारी मिल सकेगी। मौके पर जेसीबी को बुलाया गया है। फिलहाल कार बुरी तरह से ट्रेलर में फंसी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button