Kartik Aaryan: इस मिशन पर निकलने की तैयारी में हैं कार्तिक आर्यन, पहली झलक में दिखा धांसू अंदाज

मुंबई:  कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ की सफलता ने उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल कर दिया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव ‘शहजादा’ एक्टर किसी न किसी वजह से अपने फैंस को चौंकाते रहते हैं। ‘शहजादा’ के बाद अब कार्तिक आर्यन ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कमर कस ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्ट  ‘प्रोटीन पुलिस’ की घोषणा खास अंदाज में की है।

बड़े मिशन पर निकलने की कार्तिक आर्यन की है पूरी तैयारी

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट ‘प्रोटीन पुलिस’ के बारे में जानकारी शेयर की। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आगामी प्रोजेक्ट की एक झलक शेयर की है। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन की पुलिस आईडी दिखाई दे रही है।जिसमें उनकी तस्वीर लगी हुई है।

इसमें कार्तिक आर्यन एक स्पेशल एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो एक मिशन पर निकला है। ‘प्रोटीन पुलिस’ के बारे में जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने अगले मिशन के लिए बिल्कुल तैयार हूं’। हालांकि, इस तस्वीर में उन्होंने ये सस्पेंस ही रखा है कि वह उनकी आगामी फिल्म का लुक है या फिर किसी एड शूट का।

लुक देखकर बड़ी फैंस की एक्साइटमेंट

कार्तिक आर्यन के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘आज कल लोग प्रोटीन शेक भी चुराने लगे हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यस, हम आपके अगले मिशन के लिए हमेशा तैयार हैं’।

एक अन्य यूजर ने लिखा,’कार्तिक आर्यन आपके अगले मिशन के लिए ऑल द बेस्ट’। एक यूजर ने तो ये अंदाजा कि ये पोस्टर उनके किसी ब्रांड शूट का है। कमेन्ट में यूजर ने लिखा, ‘शहजादा ऑफ ब्रांड्स’।

शहजादा के बाद अब इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

कार्तिक की लास्ट फिल्म ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ में का हिंदी रीमेक था। इस फिल्म के बाद अब वह जल्द ही समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से फैंस को देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button