रायपुर के जियो मार्ट में चाकूबाजी का वीडियो आया सामने, देख कर हैरान रह जाएंगे आप, आरोपी युवक गिरफ्तार

knife attack video in Raipur jio mart : कटोरा तालाब स्थित जियो मार्ट में युवक पर मिर्ची पाउडर डालकर धारदार हथियार से हमला करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसके बाद पतासाजी कर फरार आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से दुकान में घुसकर युवक पर धारदार चाकू से हमला किया है। इस घटना का वीडियो अब सामने आया है। कटोरा तालाब स्थित जियो मार्ट में युवक पर मिर्ची पाउडर डालकर धारदार हथियार से हमला करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसके बाद पतासाजी कर फरार आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
चाकूबाजी के सामने आए इस वीडियो में देखा जा रहा है कि दो युवक काउंटर के पास बैठे हैं ऐसे में एक युवक गेट खोलकर अंदर घुसता है। और अपने पास रखे चाकू को निकलता है और बिना कुछ बोले ही वहीं पर बैठे युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर देता है।
इसके पहले कि कोई कुछ समझ पाता युवका चाकू से दनादन वार करके फरार हो गया। वहीं सामने लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई है। वीडियो के हाथ लगने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश करके उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button